STET परीक्षा में एक फर्जी परीक्षार्थी समेत दो लोगों को किया गया गिरफ्तार!

STET परीक्षा: समस्तीपुर जिलें के आदर्श नगर स्थित नारायण इन्फो अनलाइन परीक्षा केंद्र से गुरुवार को आयोजित की गई STET की ऑनलाइन परीक्षा केंद्र से एक फर्जी परीक्षार्थी के साथ कुल 02 लोगों को पकड़ा गया जिसके बाद मुफ्फसील थाना को बुला कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

कोरोना से कड़ी सुरक्षा के बीच समस्तीपुर में दो केंद्रों पर STET परीक्षा ऑनलाइन लिया जा रहा है। इसी बीच गुरुवार को नारायण इन्फो अनलाइन परीक्षा केंद्र पर जब परीक्षार्थियों की आईडी कार्ड चेक किया जा रहा था इसी क्रम में शक के आधार पर उसकी जांच की गई जिसमें परीक्षार्थी फर्जी निकला। एक मित्र के बदले पश्चिम चंपारण जिलें के विलासपुर निवासी रौसन केशरी को पकड़ा गया।

Join Telegram channel

शक के आधार पर जब रौशन केशरी से पूछताछ की गई तो अपने आप को सही साबित करने के लिए उसने झुट पर झुट बोलते चला गया जिसके बाद उसके साथ आए संतोष कुमार से पूछताछ की तो सारी पोल खुल गया और आखिर में वो खुद उलझ गया। जिसके बाद मुफ्फसील थाना को बुलाकार दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

नारायण इन्फो अनलाइन के द्वारा आवेदन देकर दोनों छात्रों के खिलाफ धोखा धारी का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। वही परीक्षा केंद्र पर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी जहां पर पुलिस बल की भी काफी संख्या में तैनाती की गई थी। इसी बीच सभी छात्रों को मुख्य गेट पर ही सघन जांच करने के बाद ही अंदर प्रवेश की अनुमति दी जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial