गुप्तेश्वर पांडेय के राजनीति में आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, वे शुरू से ही राजनीति कर रहे -तेजप्रताप यादव

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर हमला करते हुए तेजश्ववि यादव ने कहा था की डीजीपी के बारे में क्या कहना वो तो चार्जसीटेड है। तेजस्वी यादव के बाद अब तेजप्रताप यादव ने भी कोई कसर नहीं छोड़ा है डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर हमला करने में उनके द्वारा कहा गया है की गुपतेश्वर पांडेय के राजनीति में आ जाने से महागठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। गुप्तेश्वर पांडेय शुरू से ही वर्दी पहन के राजनीति कर रहे है।

तेजप्रताप यादव ने कहा की अब डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय किसी भी दल से चुनाव लड़ ले महागठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। फिलहाल में तेजप्रताप यादव समस्तीपुर जिलें के हसनपुर विधानसभा में दो दिवसीय दौरे पर है। उनके द्वारा रोड शो करके लोगों से मुलाकात करने की प्रक्रिया जोर शोर से किया जा रहा है।

Join Telegram channel

वही तेजप्रताप यादव का कहना है की वे युवाओ के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे है और हसनपुर विधानसभा से जीत हासिल करेंगे। वही हसनपुर के जदयू विधायक पर निशाना साधते हुए कहा है की हसनपुर में घूमने से पता चल रहा है की यहाँ पर तो कुछ विकास हुआ ही नहीं है। वही बिहार के बारे में बारे में संबोधित करते हुए बोले की बिहार में एक भी उद्योग चालू नहीं है।

यदि हमारी सरकार जीतती है तो फिर से सभी उद्योग को शुरू कर दिया जाएगा एवं इंजीनियरिंग कॉलेज एवं मेडिकल कॉलेज भी खोलवाएंगे। वही वर्तमान सरकार के ऊपर टिप्पणिया करते हुए कहा की इस बार लोगों ने बिहार सरकार की रिपोर्ट कार्ड तैयार कर रखी है और इस बार वर्तमान सरकार को अच्छी तरह से सबक सीखने के लिए तैयार है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial