समस्तीपुर: हथियार के बल पर उत्कर्ष फाइनैन्स कर्मी से 71 हजार रुपए की लूट

उत्कर्ष फाइनैन्स कर्मी से 71 हजार रुपए की लूट: समस्तीपुर जिलें के हलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत चक जलाल गाँव में समस्तीपुर से पटोरी जाने वाली मुख्य मार्ग पर बुधवार की करीब दोपहर के समय उत्कर्ष फाइनैन्स कंपनी के कर्मी से 05 की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 71 हजार रुपए लूट लिए। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने लूट की प्राथमिकी हलई ओपी में दर्ज करवाया है।

पीड़ित व्यक्ति के द्वारा बताया गया है की वो पटोरी स्थित कार्यालय के लिए काम करता है एवं बुधवार को वो दरबा और मोहम्मदपुर गाँव से पैसा कलेक्शन करके कार्यालय जा रहा था इसी क्रम में चक जलाल गाँव के निकट समस्तीपुर पटोरी मुख्य मार्ग पर 05 किस संख्या में तीन बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने कर्मी के बाइक को रोक कर गिरा दिया एवं पिस्तौल दिखाकर उनसे पैसों से भरे बाग छिन कर भाग निकला।

Join Telegram channel

उक्त जगह पर पिछले 02 सालों से अब तक कई लूट की घटना हो चुकी है पर अभी तक एक भी घटना की रिकवरी नहीं हो पाई है। घटना को लेकर हलई ओपी अध्यक्ष संदीप पाल के द्वारा बताया गया है की घटना की पूरी तरह से जांच की जा रही है। इधर अपराधियों के निशाने पर सिएसपी संचालक एवं फाइनैन्स कर्मी इस लूट का शिकार हो रहे है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial