उजियारपुर: अंगारघाट में करंट लगने से एक युवक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवाड़ी पंचायत के सुपौल गांव निवासी रामविलस राय के 40 वर्षीय पुत्र रंजीत राय की शुक्रवार को करंट लगने से मौत हो गई। मौत होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को रोसड़ा-समस्तीपुर मुख्य पथ पर मृतक के शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया एवं मुआवजे की मांग किया। जिसके कारण रोसड़ा-समस्तीपुर पथ घंटों जाम रहा है।

अंगारघाट

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की युवक एक निजी बिजली ठेकेदार के शिवाजीनगर स्थित विद्युतीकरण कार्य के दौरान बुधवार को ग्यारह हजार बिजली के तार के संपर्क में आ गया था जिसके कारण वह बुरी तरह से झुलस गया था। बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसकी इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई।

Join Telegram channel

युवक के मौत होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक के शव आते ही उसके शव को सड़क पर रख सड़क को जाम कर दिया एवं ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज करने एवं परिजन को नौकरी देने की मांग किया। घटना की सूचना पर पहुंची अंगारघाट थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश आर्य ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत किया जिसके बाद यातायात को पुनः बहाल किया जा सका।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial