उजियारपुर: बेरोजगारी के खिलाफ रोजगार के लिए जनसंघर्ष तेज करना होगा- महावीर पोद्दार

उजियारपुर इन्क़लाबी नौजवान सभा आरवाई एवं भाकपा माले की संयुक्त बैठक देसुआ में फुलेन्द्र प्रसाद सिंह के आवास पर अलाउद्दीन की अध्यक्षता में सम्पन्न की गई। संयुक्त बैठक में इन्क़लाबी नौजवान सभा आरवाई उजियारपुर प्रखंड स्तरीय तीसरा प्रखंड सम्मेलन 09 जनवरी 22 को आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इस सम्मेलन में पूरे प्रखंड के सभी पंचायतों से चुने हुए 200 प्रतिनिधि भाग लेंगे।

इससे पहले सभी पंचायतों में युवा सम्मेलन आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया है। बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने बताया कि ऐतिहासिक बेरोजगारी में लगातार वृद्धि को रोकने और युवाओं को रोजगार देने में केंद्र और राज्य की सरकारें पूरी तरह से विफल है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि बेरोजगारी बढाने वाली इस बेकार और नकारी सरकार को उखाड़ कर फेकना होगा।

Join Telegram channel

क्योंकि यह सरकार रोजगार सृजन करने के बदले सॄजित पदों को ही समाप्त कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार देश की तमाम सम्पत्तियों को बेच कर कम्पनी राज स्थापित करना चाह रही है। वहीं बैठक में गंगा प्रसाद पासवान, मनोज कुमार राय, रघुवीर कुमार, विमल कुमार दास, समीम मंसूरी, राजीव कुमार, राम भरोस राय, राम कॄपाल राय, फुलेन्द्र प्रसाद सिंह सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial