दलसिंहसराई: आटा चक्की व्यवसायी को अपराधियों ने सिर में मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत मालपुर गाँव में बुधवार की देर रात्री अपराधियों ने एक आटा चक्की व्यवसायी को सिर में गोली मार कर घायल कर दिया। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराई में भर्ती करवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया।

सदर अस्पताल समस्तीपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही घायल की मौत हो गई। लगातार हो रहे गोली बारी के कारण इलाके में भय का माहौल बना हुआ है। मृतक की पहचान दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के मालपुर गाँव के वार्ड संख्या 06 निवासी प्यारे साह का 40 वर्षीय पुत्र के रूप में की गई है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी अनुसार मालपुर गाँव के वार्ड 7 में कैलास साह आटा चक्की का व्यवसाय कीये हुए है। बुधवार की रात्री में दुकान बंद कर वो अपने घर वापस जा रहे थे इसी क्रम में पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने घर से कुछ मीटर की दूरी पर अपराधियों ने कैलास साह पर गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसके कारण कैलास साह को सिर में गोली लग गई और वो वही पर घायल होकर गिर गया।

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने जब घटनास्थल पर पहुचा तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था। फिर स्थानीय लोगों ने घायल कैलास साह को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया इसी क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल घटना की सही वजह क्या है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial