पंजाब के लुधियाना में लगी आग में समस्तीपुर के निवासी एक ही परिवार के सात लोगों की हुई मौत

बड़ी ही दुखद ख़बर पंजाब के लुधियाना से आई हैं। जहां एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई हैं। प्राप्त जानकारी अनुसार समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर प्रखण्ड के बाघोपुर के रहने वाले सुरेश सहनी अपने पुरे परिवार के साथ पंजाब के लुधियाना शहर के टिब्बा रोड स्थित मक्कर कॉलोनी में रहते थें। आग लगने से एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जलने से सभी को मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि यह घटना मंगलवार देर रात 1:30 बजे के आसपास हुई है। जब आग लगी तब पुरे परिवार झोपड़ी में सो रहे थे।

आपको बता दें कि मृतक सुरेश सहनी पंजाब के लुधियाना में कबाड़ का काम करते थे। मृतक सुरेश सहनी का 55 उम्र के है और उनकी पत्नी अरुणा देवी की उम्र 52 हैं। वहीं उनके साथ पांच बच्चे भी थे। पुत्री 15 वर्ष की रखी, 10 वर्ष की मनीषा, 08 वर्ष की गीता, 05 वर्ष की चंदा और 02 वर्ष का पुत्र सन्नी आग में झुलस कर मौके पर मौत हो गया। वहीं मृतक सुरेश सहनी का बड़ा बेटा राजेश का जान बच गया क्योंकि वो अपने दोस्त के घर पर गया हुआ था।

Join Telegram channel

बताया गया है कि मृतक सुरेश सहनी का बड़े बेटे राजेश कुमार की इसी माह में शादी होनी वाली थीं। उनके अन्य परिवार लोग बाघोपुर में शादी की तैयारी कर रहे थे। राजेश और पुरे परिवार का इंतजार कर रहे थे तभी इसी क्रम में यह दुखद घटना की जानकारी मिली जिसके कारण शादी का माहौल मातम में बदल गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial