मोहिउद्दीननगर पूर्व प्रमुख जवाहर राय के द्वारा लालू-राबड़ी बाढ़ राहत यान के माध्यम से बाढ़ में फंसे लोगों को दिया गया खाद्य सामग्री

समस्तीपुर जिलें के मोहिउद्दीननगर प्रखंड अंतर्गत बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को खाने के लिए भोजन का वितरण पूर्व प्रमुख मोहिउद्दीननगर प्रखंड के जवाहर राय के द्वारा किया जा रहा है। बाढ़ में फंसे लोगों को सबसे ज्यादा खाने पीने की कठिनाई हो रही है जिसको देखते हुए पूर्व प्रमुख जवाहर राय ने लोगों का स्थिति को देखते हुए अपने निजी स्तर से लोगों को खाने पीने का व्यवस्था कराते हुए दिख रहे हैं।

उन्होंने लालू राबड़ी यान लेकर क्षेत्र में घूम घूम कर लोगों को खाने को भोजन बांट रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है की बाढ़ में फंसे लोगों के साथ खाने का बहुत ज्यादा समस्या हो चुके है। घरों में बाढ़ का पानी घुसने से लोगों का सभी खाने पीने का सामान उसी में फूल रहा है जिसके कारण लोगों को खाने पीने की काफी समस्या हो रही है।

Join Telegram channel

ऐसे बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच पूर्व प्रमुख जवाहर जी के द्वारा घूम घूम कर लालू राबड़ी वाहन के द्वारा लोगों का स्थिति जाना जा रहा है और अपने निजी स्तर से लोगों के लिए खाने का व्यवस्था उपलब्ध करवा रहे है।

प्रखंड संवादाता राहुल कुमार राय की रिपोर्ट

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial