समस्तीपुर: अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से हमला कर युवक की कर दी हत्या, शव को फेंका पानी मे

समस्तीपुर जिलें के चकमेहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत हजरपुरवा पंचायत भवन के पास बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर उसके शव को पंचायत भवन के नजदीक बना एक पुलिया के पास पानी में फेंक दिया। स्थानीय लोगों के द्वारा शव को देखने पर पुलिस एवं परिजन को किया गया सूचित जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा समस्तीपुर सदर अस्पताल।

प्राप्त जानकार के अनुसार हरपुर जाने वाली सड़क के किनारे हजरपुरवा पंचायत भवन के पास में बना एक पुलिया के नीचे स्थानीय लोगों के द्वारा एक लवारीश लाश देखने को मिली जो की खून से उसका पूरा शरीर लथपथ था। शव मिलने की खबर तेजी से फैल गई फिर देखते ही देखते काफी लोग घटनास्थल पर जुट गए फिर स्थानीय लोगों के द्वारा ही युवक की पहचान सोरमार पंचायत के वार्ड संख्या 09 गंगपारण निवासी परीक्षण महतो के 35 वर्षीय पुत्र उदय महतो के रूप में किया गया।

Join Telegram channel

पहचान करने के बाद लोगों के द्वारा मृत युवक के घरवालों को सूचित किया गया जिसके बाद उसके परिवार वालों ने युवक के शव को लेकर समस्तीपुर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया उसके बाद उसके शव को लेकर पुनः वापस गांव आ गए। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

युवक के संबंध में परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी अनुसार युवक मंगलवार की शाम अपने किसी दोस्त के साथ घर से निकला था लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं आया। जिसके बाद बुधवार को उसकी शव मिलने की खबर उन्हे प्राप्त हुआ। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता था जैसे किसी ने युवक की किसी धारदार हथियार से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी है। फिलहाल घटना के संबंध में पुलिस ने बताया है की पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन मिलने पर कार्यवाई की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial