समस्तीपुर: ऑटो एवं ट्रक के बीच हुई जोड़दार टक्कर में ऑटो सवार युवक की मौके पर हुई मौत

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत विशंभरपुर एलौथ गांव के पास स्टेट हाइवै मुसरीघरारी-समस्तीपुर मुख्य पथ पर ऑटो एवं ट्रक के बीच हुई जोड़दार टक्कर में ऑटो सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार बताया गया ही की एक युवक मुसरिघरारी से समस्तीपुर ट्रेन पकड़ने के लिए ऑटो पर बैठा था। ऑटो पर सवार होकर युवक ट्रेन पकड़ने के लिए मुसरिघरारी से समस्तीपुर को जोड़ने वाली मुख्य स्टेट हाईवे से होते हुए समस्तीपुर जा रहा था इसी क्रम में ऑटो चालक अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराया। ट्रक में ऑटो टकराने के कारण ऑटो में सवार आठ लोगों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई एवं अन्य लोग भी घायल हो गए।

Join Telegram channel

मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर मिश्र टोला निवासी सीताराम सिंह के 30 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है की टक्कर काफी जबरदस्त हुई जिसके कारण ऑटो सवार युवक की सर फट गई और अत्यधिक रक्त स्रावित होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर ले गया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया एवं ऑटो को जब्त कर थाने ले गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial