समस्तीपुर: कार कि ठोकर से 4 वर्षीय मासूम कि हुई मौके पर मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्तफापुर गाँव में रोसड़ा दलसिंहसराई पथ पर सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने 04 वर्षीय बच्चे को ठोकर मार कर मौत के घाट उतार दिया एवं मौके का फायदा उठा घटनस्थल से फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रोसड़ा-दलसिंहसराई पथ को जाम कर खूब परदर्शन किया।

मृतक कि पहचान विभूतिपुर थानाक्षेत्र के मुस्तफापुर गाँव के वार्ड संख्या 11 निवासी रंजेस पाउडर का 04 वर्षीय पुत्र दीपांशु कुमार के रूप में कि गई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को बच्चे कि मां दीपांशु को लेकर किसी कार्य से बाहर जा रही थी इसी क्रम में बच्चे ने मां का हाथ छुराकर सड़क पर दौर कर भाग गया इतने में ही तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने बच्चे को रौंदते हुए भाग निकला।

Join Telegram channel

घटना के बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो आक्रोशित ग्रामीणों ने रोसड़ा-दलसिंहसराई पथ को घटनों जाम कर आवागमन को ठप कर दिया। घटना कि सूचना पर पहुची विभूतिपुर थानाध्यक्ष के द्वारा दी गई आश्वाशन के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम को समाप्त किया। जिसके बाद यातायात शुरू कि गई। इधर घटना को लेकर मृतक बच्चे के घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial