समस्तीपुर: गंगा स्नान के लिए गई माँ-बेटे, मां के सामने बेटे के डूबने से हुई मौत!

मां के सामने बेटे के डूबने से हुई मौत: समस्तीपुर जिलें के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पतसिया गंगा घाट पर सोमवार को गंगा स्नान के लिए गई माँ बेटे में से माँ के सामने उसके बेटे की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़का अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए पतसिया गंगा घाट पर आया था। लड़का अपने परिवार के साथ स्नान कर बाहर आ चुका था इसके बाद लड़का अपने गाड़ी के ड्राइवर के साथ फिर से स्नान के लिए पानी में गया जिसके बाद उसकी डूबने के कारण मौत हो गई।

मृत लड़के की पहचान मनियार गाँव निवासी राजीव सिंह का 12 वर्षीय पुत्र मनोरंजन कुमार के रूप में की गई है। वही पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। घटना को लेकर लड़के के परिवार वालों मे मातम का माहौल बना हुआ है।

Join Telegram channel

वही इस घटना के समय लड़के की माँ ने काफी चीखी चिल्लाई जिसके बाद कुछ लोगों ने उसे बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन वो असफल रहा। जब इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई उसके बाद पुलिस ने गोताखोर को बुलवा कर लड़के के शव को बाहर निकलवाया। इस प्रकार से एक बेटे की मौत अपने माँ के आँखों के सामने हो गया और चाह कर भी उसे नहीं बचाया जा सका।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial