समस्तीपुर: गिट्टी बालू व्यवसायी राजेश उर्फ राजू हत्याकांड में शूटर समेत दो गिरफ्तार

समस्तीपुर जिलें के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गांव में 10 अगस्त को बालू गिट्टी व्यवसायी राजेश सिंह उर्फ राजू सिंह की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने एक शूटर समेत दो शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर कमला निवासी बंगाली महतो के पुत्र चंदन कुमार सिंह और रायपुर पंचायत के विक्की पासवान के रूप में की गई है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से घटना में प्रयुक्त एक स्कार्पियो एवं दो मोबाइल भी बरामद किया गया है।

एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के नेतृत्व में गठित की गई पुलिस टीम को यह सफलता मिली है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के द्वारा बताया गया है कि पूर्व से चले आ रहे विवाद को लेकर गिट्टी बालू व्यवसायी राजू सिंह की हत्या की गई थी। इसमें पकड़े गए दो आरोपितों के अलावे बरबट्टा गांव के रामकिशोर सिंह के पुत्र सुरज सिंह और सातनपुर के फुल अहमद के पुत्र आमिर समेत पांच व्यक्ति की संलिप्तता भी उजागर हुई है। बरबट्टा गांव में मनरेगा के तहत एक पूलिया का निर्माण किया गया है। इसको लेकर राजू सिंह और ग्रामीण राम किशोर सिंह के पुत्र सुरज सिंह के बीच विवाद चल रहा था।

Join Telegram channel

राजू सिंह के हत्या का दूसरा वजह मृतक राजू सिंह का बेगूसराय के किसी महिला से संबंध था। वह महिला को अन्यत्र किराए के मकान में रखे हुए थे, उक्त आरोपितों को इस बात की जानकारी थी। जिसके कारण वह राजू सिंह को अवांछित तंग कर रहे थे। इसको लेकर भी राजू सिंह और आरोपितों के बीच विवाद हुआ था। जिसके कारण विगत 10 अगस्त को राजू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना को अंजाम देने के लिए घात लगाए चंदन, सूरज और आमिर ने अपाचे बाइक से उसका पीछा करके बरबट्टा गांव में सुनसान स्थल पर ग्रामीण सड़क के किनारे गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बरबट्टा गांव से ही सभी आरोपित स्कार्पियो पर सवार होकर भाग निकले। पकड़े गए आरोपित विक्की पासवान ने स्कार्पियो चालक एवं चंदन कुमार सिंह ने शूटर का काम किया था। डीएसपी प्रीतेश कुमार ने बताया है कि तकनीकी अनुसंधान से हत्यारों की पहचान की गई है। जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial