समस्तीपुर: चौथे चरण के तहत विभूतिपुर प्रखंड में मतदान समाप्त, शुक्रवार को खुलेगा 3295 उम्मीदवारों की किस्मत, यहां देखे लाइव रिजल्ट

समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर प्रखंड में बुधवार को चौथे चरण के तहत 29 पंचायतों में विभिन्न पदो के लिए 427 मतदान केंद्रों पर मतदान किया गया जिसमें कुल 53% मतदाताओ ने अपना मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान के दौरान जिलाधिकारी शशांक शुभंकर एवं एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने प्रखंड के विभिन्न बूथों का जायजा लेते रहे।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ऋषव राज के द्वारा बताया गया है कि मतदान पूरी तरह शांतिपर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से सम्पन्न कराया गया, कहीं से कोई भी प्रकार के अप्रिय वारदात की सूचना नहीं प्राप्त हुई है। चौथे चरण में विभूतिपुर प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर मतदान को नियंत्रित करने के लिए जिला, अनुमंडल एवं प्रखंड स्तर पर नियंत्रण कक्ष बनाए गए थे। जहां से लगातार मॉनीटरिग की जा रही थी। इस वजह से मतदान पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा।

Join Telegram channel

शुक्रवार को खुलेगा 3295 उम्मीदवारों की किस्मत

विभूतिपुर प्रखंड के कुल 29 पंचायतों में मुखिया, सरपंच, वार्ड मेम्बर, पंच, पंचायत समिति एवं जिला परिषद के कुल 3295 उम्मीदवारों का किस्मत शुक्रवार 22 अक्टूबर को चमकने वाला है। मतदान के समाप्त होते ही विभिन्न पदो के लिए नामांकन करवाने वाले उम्मीदवारों को अब उनके चुनाव के नतीजों का बेशबरी से इंतेजार है। साथ पंचायत के लोगों को भी अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के परिणाम का बेसब्री से इंतजार है। मतदान का मतगणना 22 अक्टूबर से शुरू होगी एवं 23 अक्टूबर तक पूरी कर ली जाएगी।

यहां देखे विभूतिपुर प्रखंड के पंचायत चुनाव लाइव रिजल्ट 2021

समस्तीपुर जिलें में चौथे चरण के तहत होने वाली एक मात्र प्रखंड विभूतिपुर में पंचायत चुनाव 2021 के अंतर्गत विभिन्न पदो जैसे मुखिया, सरपंच, वार्ड मेम्बर, पंच, पंचायत समिति एवं जिला परिषद का परिणाम उजियारपुर न्यूज पर लाइव दिखाया जाएगा। विभूतिपुर प्रखंड के पंचायत चुनाव लाइव रिजल्ट 2021 शुक्रवार 22 अक्टूबर सुबह के 7 बजे से ही उजियारपुर न्यूज पर उपलब्ध करवा दिया जाएगा। लैटस्ट अपडेट के लिए आप उजियारपुर न्यूज के फ़ेसबुक पेज से जुड़ जाए एवं पोर्टल पर सबस्क्राइब आइकॉन पर क्लिक कर दें ताकि सभी अपडेट आपको आपके मोबाईल पर मिलता रहे।

अन्य खबरों के लिए होम पेज पर जाए

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial