समस्तीपुर: ट्रक के नीचे आ जाने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, घटना के बाद ट्रक चालक फरार…

बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत: समस्तीपुर जिलें के ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेल चौक के पास रविवार की शाम को एक बाइक सवार असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने के नीचे चला गया जिसके कारण युवक की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गया। जबकि बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोरकर फरार हो गया।

मृतक की पहचान मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लगुणियाँ निवासी नारायण महतो का 40 वर्षीय पुत्र बैजु महतो के रूप में की गई है। वही बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति मृतक का रिश्तेदार बताया गया है जो की वैशाली जिलें के बभनगामा के रहने वाले गौरीशंकर पटेल है। घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक अपने रिश्तेदार के साथ वैशाली जिलें के बभनगामा से मोहिउद्दीननगर आ रहा था इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही ट्रक को देख बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया जिसके कारण उसका बाइक फिसल गया और वो ट्रक के पिछले छक्के के नीचे चला गया जिसके कारण उसका सिर कुचला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है लेकिन ट्रक चालक ट्रक छोरकर भागने में सफल हो गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial