समस्तीपुर: डायवर्शन ना बनने से मकदमपुर में यातायात हो रही है प्रभावित, गाड़ी फसने से लग रही है लंबी-लंबी जामें

समस्तीपुर जिला के विशनपुर दलसिंहसराय पथ का चौड़ीकरण कार्य जोरों पर है जिसे लेकर जगह-जगह पुल का निर्माण किया जा रहा है साथ ही सड़क चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है जिसे लेकर आने – जाने वाले राहगीरों को काफी कठिनाइयों का सामना करनी पड़ रही है। लगभग 2 वर्षों से यह सड़क चौड़ीकरण कार्य चल रहा है जहां संवेदक द्वारा पुल निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

डायवर्सन का निर्माण सही से नहीं कराया गया, जिसे लेकर वहां गड्ढे में गाड़ी फस जाते हैं जिससे सड़क पर लंबी-लंबी वाहनों का कतार लग जाती है, स्कूल बस में फंसे बच्चे भी भूखे प्यासे तरसते रहते हैं वही संदर्भ में जब विभाग के कार्यपालक अभियंता से पूछा गया तो उन्होंने कहा हैं कि संवेदक को बोल रहे हैं जेसीबी भेजकर जल्द इसका निदान करवाएगा।

Join Telegram channel

वहीं लोगों का कहना है कि यह संवेदक काफी लापरवाह दिख रहा है कई बार कार्यपालक अभियंता को फोन किया जाता है जन समस्या को लेकर बावजूद समस्या जस का तस है विगत दिन जिला अधिकारी के द्वारा सड़क पर धूल अधिक उड़ने को लेकर आदेश भी जारी किए गए जल का छिड़काव कराने को लेकर बावजूद जल का छिड़काव सही से नहीं कराया जा रहा है साथ ही जहां-तहां बेतरिका ढंग से सड़क को तोड़ कर निर्माण कार्य कराया जा रहा है, जाम में फंसे वाहन चालक काफी आक्रोशित थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि समस्या का समाधान अतिशीघ्र नहीं होती है तो सड़क जाम करने के लिए हम लोग मजबूर होंगे जिसके लिए विभागीय पदाधिकारी जिम्मेदार होंगे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial