समस्तीपुर: तीन अपराधियों ने मिलकर पूर्व मुखिया शशिनाथ झा के सर में दागी 05 गोलियां, पंचयती कर लौटने के क्रम में दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर जिलें के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत सरायरंजन प्रखंड के बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया एवं वर्तमान मुखियापति शशिनाथ झा को पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद माहौल पूरी तरह से तनावपूर्ण हो चुकी है मुखिया के समर्थकों के द्वारा NH 28 को जाम कर आगजनी कर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया गया है। लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार की सुबह शशिनाथ झा बखरी बुजुर्ग में एक पंचायती करने के लिए गए हुए थे और जब पंचायती समाप्त हो गया तो वो अपने कार की तरफ बढ़ रहे थे इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया जिसके कारण पूर्व मुखिया शशिनाथ झा उर्फ शशि झा के सर में 05 गोली जा लगी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया और उनके घर के बाहर देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Join Telegram channel

घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है की पंचायत करके घर जाने के क्रम में 03 की संख्या में घात लगाए अपराधियों ने मौका देखते ही पिस्टल निकाल धरा धर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जिसके कारण करीब 05 गोली पूर्व मुखिया शशिनाथ झा के सर में लगने की बात बताई जा रही है। वही लोग कुछ समझ पाते अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। वही पूर्व मुखिया के घर पर पूरी तरह से मातम का माहौल बनी हुई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial