समस्तीपुर: तीन दिनों से लापता युवती का शव तालाब में तैरती हुई अवस्था में की गई बरामद

समस्तीपुर जिलें के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत नरघोंघी गांव में राम जानकी मठ के पास में रविवार की दोपहर तीन दिनों से घर से लापता लड़की का शव एक तालाब में तैरती हुई अवस्था में मिला। घटना को लेकर बताया जा रहा है की युवती की मौत डूबने के कारण हुआ है लेकिन वास्तविकता क्या है यह अभी सामने नहीं आ पाई है। युवती के परिजनों के द्वारा सरायरंजन थाना में लापता होने की सनहा भी दर्ज करवाया गया था। लेकिन तीन दिनों बाद युवती का शव बरामद की गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतका के परिजनों के द्वारा बताया गया है की उनकी पुत्री तीन दिन पहले ही रात को अचानक से गायब हो गई थी जिसके बाद हम लोगों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला तो आखिरी में उन लोगों ने सरायरंजन थाना में एक सनहा दर्ज करवा दिया। लेकिन फिर भी कोई पता नहीं चला इसी क्रम में रविवार की दोपहर कुछ ग्रामीण तालाब के निकट अपने पशु के लिए चारा काट रहे थे तो इसी दौरान उनकी नजर तालाब में तैर रही एक शव के उपर गई।

Join Telegram channel

उसके ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव में जाकर दिया तो ग्रामीणों के सहयोग से मृतक के शव को बाहर निकाला गया एवं मृतक की पहचान मनोज पासवान की 17 वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी के रूप में की गई। वही घटना के संबंध में उसके परिजनों के द्वारा बताया गया है की लड़की शौच के लिए गई होगी इसी दौरान उसका पैर फिसल जाने से तालाब में गिर गई होगी और डूबने से उसकी मौत हो गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial