समस्तीपुर: दलसिंहसराय में एक होटल में की गई छापेमारी के दौरान देह व्यापार में लिप्त 3 लड़की, 2 लड़का एवं एक कर्मी को किया गया गिरफ्तार

दलसिंहसराय में एक होटल में की गई छापेमारी: समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय बलाॅक के पिछे गोसपुर रोड स्थित एक होटल में में सोमवार को की गई छापेमारी में होटल से 3 लड़की, 2 लड़का एवं एक कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को मिली देह व्यापार की गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी छापेमारी जिसमें होटल के अलग-अलग कमरों से देह व्यापार में शामिल कुल 3 लड़की एवं 2 लड़के समेत एक अन्य कर्मी को गिरफतार कर लिया गया है।

गोसपुर रोड स्थित होटल उजियारपुर प्रखंड उपप्रमुख की बताई जा रही है। पुलिस ने उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिसारी वार्ड संख्या 11 निवासी लाल बाबू साह का पुत्र कुंदन कुमार एवं होटल मैनेजर विक्कू राय का पुत्र पप्पू कुमार को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Join Telegram channel

सोमवार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ दिनेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी में दलसिंहसराय थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार मिश्र, सीओ अमरनाथ चौधरी सहित महीला पुलिस कर्मी शामिल थे। अचानक हुई इस छापेमारी को लेकर लोग अचंभित हैं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial