समस्तीपुर: दहेज को लेकर 02 बच्चों के पिता ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर की हत्या

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत आधारपुर बाघी में 02 बच्चों के पिता ने दहेज को लेकर अपनी पत्नी को गला दबाकर मार दिया। गुरुवार की सुबह मृतका की शव मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर एलौथ मुख्य मार्ग पर मिला। शव मिलने के साथ ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई जानकारी मिलती ही वहाँ पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतका की पहचान बाघी गांव के अरविंद कुमार की पत्नी पूनम देवी के रूप में किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार पूर्व से ही दहेज को लेकर पूनम और उसके पति के बीच अनबन चल रही थी। जिसके कारण पूनम अपने ससुराल छोड़कर मायके रहने लगी थी। बुधवार की देर रात उसके पति और उसके पांच मित्र उसके घर आया महीला के साथ मारपीट किया और उसके भाई को धमकी देते हुए महीला को चार पहिया से अपने साथ ले गया। गुरुवार की सुबह पूनम का शव उसके ससुराल से 300 मीटर की दूरी पर पाया गया है। पूनम के गले पर जख्म के निशान मिले है जिससे पता चलता है उसकी हत्या गाला दबाकर किया गया है। वहाँ के थाना अध्यक्ष के द्वारा बताया गया है कि मृतक की शव को उसके घर वालो को दे दिया गया है एवं आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Join Telegram channel

मृतक के घरवालों के द्वारा बताया गया है कि पूनम की शादी के करीब पांच साल हो चुके थे। लेकिन अभी तक दोनों के बीच दहेज को लेकर अनबन चल रही थी। पूनम करीब छह महीने से मायके में रह रही थी। इस बीच उसके पति ने कई बार फ़ोन कर दहेज को लेकर धमका चुका था। अरविंद पूर्व से आपराधिक छवि का आदमी है। महिला की हत्या के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial