समस्तीपुर: दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में करीब एक दर्जन लोग घायल, आक्रोशित लोगों ने दबंगों की बाइक एवं कार को किया आग के हवाले

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रुपौली खुर्द गांव वार्ड संख्या एक में रविवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास में दो पक्षों के बीच हुई जमीनी विवाद में कई लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है की एक पक्ष के लोगों ने पैसे पर कुछ गुंडों को बुलवा कर दूसरे पक्ष के लोगों को घर में घुस कर मारपीट करवाया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुंडों को खदेड़ कर भगाया एवं गुंडों की एक बाइक एवं एक कार को आग के हवाले कर दिया। इसी क्रम में हथियार से लैस होकर आए कुछ गुंडों ने फ़ाइरिंग भी की जिसके कारण एक गोली एक लड़की के पैर में लग जिसके कारण वह घायल हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ित व्यक्ति राकेश कुमार के द्वारा बताया गया है की राम रतन दास एवं रामप्रीत सिंह के बीच पिछले काफी दिनों से एक सरकारी जमीन जिस पर पीड़ित व्यक्ति निवास करता है उस जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। इसी क्रम में बताया जा रहा है की रामप्रीत और उनके पुत्र के द्वारा किराये के करीब 30 गुंडों को बुलाकर रामरत्न दास के साथ मारपीट करवाया गया है। जिसमें कुल एक दर्जन लोग घायल हो गए है।

Join Telegram channel

पीड़ित व्यक्ति के अनुसार जब गुंडा मारपीट करने के लिए आया तो उसने थाना में फोन किया लेकिन वहां किसी ने फोन नहीं उठाया फिर पीड़ित व्यक्ति ने डीएसपी को फोन किया लेकिन डीएसपी ने भी फोन नहीं उठाया फिर अंत में पीड़ित व्यक्ति के द्वारा एसपी को फोन किया गया तब जाकर पुलिस एक घंटे बाद घटनस्थल पर पहुंची। जब तक गुंडा और दबंगों ने लोगों के साथ मारपीट कर कई लोगों को घायल कर भाग निकला। वही अपराधियों के द्वारा फ़ाइरिंग करने से रामरत्न दास के पुत्री को पैर में गोली लग गया एवं कुल्हारी के चोट से उनकी पत्नी को सर में काफी चोट आई है।

बताया जा रहा है की इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए है। घायलों को ग्रामीणों के द्वारा विभूतिपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल समस्तीपुर बेहतर इलाज के लिए रेफ़र कर दिया गया है। हिंसक झड़प में रामरत्न दास की पत्नी रामसखी देवी को गंभीर चोट आई है जिसके कारण उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial