समस्तीपुर: नदी में स्नान करने गए 3 बच्चों में से एक की डूबने से मौत, दो की स्थिति गंभीर

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र में तीन बालक सीमावर्ती बेगुसराई जिलें के मंसूरचक थाना क्षेत्र के रसीदपुर से होकर गुजरने वाली बलान नदी में बुधवार को बाल कटवाकर नहाने के लिए गया था। नहाने के क्रम में तीन बालकों में से एक की डूबने से मौत हो गई है एवं दो अन्य बालकों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद तीनों युवक को दलसिंहसराई अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर एक को मृत घोषित कर दिया गया एवं अन्य दो को गंभीर स्थिति होने के कारण रेफ़र कर दिया गया।

मृतक की पहचान मंसूरचक थान क्षेत्र के साठा चक्का वार्ड नंबर 8 निवासी स्व मणिकांत चौधरी के चौदह वर्षीय पुत्र आयुष कुमार उर्फ गोलू के रूप में किया गया है एवं अन्य दो बालकों की पहचान उसी गांव के अरविन्द राम का 13 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार एवं कृष्ण दास का 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है। जिसमें अन्य दो बालकों की स्थिति काफी गंभीर है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी अनुसार नदी में कुछ महीने पहले जेसीबी से मिट्टी कटाई की गई थी जिसके कारण नदी में गहरी गड्ढा बनी हुई थी और बलान नदी में काफी पानी आ जाने के कारण सभी गड्ढे लबालब पानी से भड़े हुए थे ऐसे में बालकों को पता नहीं चला और वो गहरी गड्ढा में चला गया और डूब गया। स्थानीय लोगों ने जब डूबते देखा तो शोर मचाया फिर अन्य ग्रामीणों ने तीनों बालकों को बाहर निकाल एवं अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराई में भर्ती करवाया गया। जहां पर एक बालकों को मृत घोषित कर दिया गया एवं अन्य दो की गभीर स्थिति को देखते हुए रेफ़र कर दिया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial