समस्तीपुर: नेगी को लेकर हुए विवाद में किन्नरों की गैंग ने एक दूसरे के साथ जम कर किया बबाल, नग्न होकर थाने के सामने की लड़ाई

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई में दो किन्नरों के बीच नेगी को लेकर इतना ज्यादा बबाल हो गया की अलग अलग जिलों से किन्नरों की गैग दलसिंहसराई थाना पर पहुच कर बबाल मचा दिया। किन्नरों के बीच में बबाल होने का वजह दूसरे क्षेत्र का किन्नर दूसरे के क्षेत्र में जाकर नेगी लेने को लेकर हुई थी। किन्नरों के बीच माहौल इतना गरम हो गया था की दोनों गुटों ने एक दूसरे के साथ जम कर लड़ाई किया जिसमें दोनों गुटों के किन्नरों को चोट पहुची।

पहले तो दूसरे क्षेत्र के किन्नर द्वारा दलसिंहसराई में नेगी लेने को लेकर किन्नरों के बीच पंचायत की गई लेकिन पंचायत के द्वारा मामला शांत होने के बजाय और बिगड़ गया जिसके बाद किन्नरों के गुटों ने सड़क पर ही बबाल मचा दिया जब सड़क पर अधिक भीड़ इकट्ठा होने से सड़क जाम होने की समस्या उत्पन्न हुई तो दलसिंहसराई थाने पर किन्नरों को बुलाया गया।

Join Telegram channel

थाने पर पहुचने के बाद थानाध्यक्ष ने किन्नरों के दोनों गुटों को समझ बुझा कर मामला को समाप्त करने की कोशिश की गई लेकिन थाना परिसर में भी किन्नरों के दोनों गुटों ने नग्न हो कर उत्पाद मचाना शुरू कर दिया और खूब बबाल मचाया। काफी देर तक बबाल मचाने के बाद जब किन्नरों का लीडर थाने पर पहुचा तब जाकर ठानाध्यक्ष के सामने बैठ कर मामला को समाप्त किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial