समस्तीपुर: नेता जी गाँव मे कैसे घुस गए? गाँववालों ने वापस भेजा नेताओ की टोली को

नेता जी गाँव मे कैसे घुस गए?: विधानसभा चुनाव की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है सभी नेता लोग अपनी अपनी रोटी सेकने में लगी हुई है। गाँव में जा रहे नेताओ को अब गाँववालों की जोड़दार विरोध का सामना करना पर रहा है। कही कही तो लोग गाली गलौज मारपीट के भी गाँव से भगाना शुरू कर दिया है। इसी प्रकार की एक घटना देखने को मिला है समस्तीपुर में, जब महेश्वर हजारी जी वोट मांगने के लिए एक गाँव में निकले तो लोगों ने उनका जोड़दार विरोध किया।

समस्तीपुर कल्याणपुर विधायक माहेश्वरी हजारी जब गाँव में जाकर वोट मांगने के लिए जैसे ही गाँव में प्रवेश किया तो गाँववालों ने उनके गाड़ी को रोक दिया और फिर विरोध करते हुए कहा की नेता जी पहले पिछले 10 सालों का हिसाब दो उसके बाद वोट देंगे। नेता जी के खिलाफ लोग इतना आक्रोश में थे की कई लोग उनको गाली भी दे रहा था। कई लोगों ने उनका रास्ता घेर लिया और फिर उनको वही पर जमकर विरोध किया।

Join Telegram channel

कुछ लोगों ने तो नेता जी से ये भी कह दिया की आप गाँव में घुस कैसे गए अभी निकलिए गाँव से देखते ही देखते गाँव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गया। गाँववालों को वर्षों से हो रही परेशानियों को देखने के लिए नहीं आने एवं सड़क, युवा को रोजगार जैसे समस्याओ को लेकर मौन रहने संबंधी तरह तरह के सवाल लोग नेता जी से पूछ रहे थे। साथ में सारे लोगों ने नेता जी से उनसे काम का हिसाब देने के लिए कहा फिर क्या था नेता जी एवं उनके टोली को उसी जगह से लौटना पड़ा।

ये पूरी घटना का विडिओ भी एक शख्स बना रहा था और फिर विडिओ बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते विडिओ वाइरल हो गया जिसके बाद चारों तरफ लोग जमकर खड़ी खोटी सुना रहे है। जाने के क्रम में नेता जी के साथियों ने लोगों को समझने बुझाने की भी कोशिश किया लेकिन किसी की एक ना चली सभी ने मिलकर नेता जी को वहा से वापस जाने के लिए मजबूर कर दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial