समस्तीपुर: पुश्तैनी जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के कई लोग हुए घायल

पलटन साहनी संवाददाता: समस्तीपुर जिलें के सिंधिया थाना क्षेत्र में पुश्तैनी जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक पक्ष के कई लोग घायल हो गए है। घटना के संबंध में घायल पक्ष की तरफ से एक महिला के द्वारा लिखित शिकायत पत्र के माध्यम से सिंधिया थाना में मुकदमा दर्ज करवाई गई है।

महिला के द्वारा दी गई लिखीत शिकायत पत्र में बताया गया है की महिला के पुत्र राम सिंह को दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा जान से मारने की नियत से हर व्यक्ति हथियार से लैस होकर दूसरे पक्ष की तरफ आया जिसमें नकुल सिंह नामक व्यक्ति के हाथ में पिस्टल, पंकज देवी के हाथ में खनती एवं सुमित कुमार के हाथ में लोहे का रोड था। सभी लोगों के द्वार एक सजिस के तहत उनके परिवार वालों पर हमला किया गया है।

Join Telegram channel

महिला रिभा देवी ने घटना को लेकर राजकुमार सिंह उर्फ नकुल सिंह, अनिल कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, सुमित कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, रोशन कुमार सिंह, अमरजीत कुमार सिंह एवं पंकज देवी सहित 6 अज्ञात लोगों को आरोपित किया है। वही महिला के द्वारा दूसरे पक्ष के लोग पर लूट का भी आरोप लगाया गया है।

लूट का आरोप लगाते हुए बताया गया है की विवाद के दौरान नकुल सिंह एवं मनोज सिंह के द्वारा उसके पास से करीब 1.2 लाख रुपए का चेन छिन लिया गया है। घटना को लेकर महिला रिभा देवी के द्वारा आरोपी पक्षों पर आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की गई है। वही हसनपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी के द्वारा बताया गया है की घायलों का इलाज हसनपुर प्राथमिक उपचार में कराया गया है एवं लिखित शिकायत को सिंघीया थाना को सौपी जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial