समस्तीपुर: पैसा ले जा रहे CSP संचालक पर अपराधियों ने किया फ़ाइरिंग, गोली लगने के बाद भी बच निकले

पैसा ले जा रहे CSP संचालक पर अपराधियों ने किया फ़ाइरिंग: समस्तीपुर जिलें के बिथान प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत शभेपुरा गाँव स्थित रेलवे पुल के पास मंगलवार की शाम को पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने बैंक से पैसा निकाल कर वापस जा रहे एक CSP संचालक पर अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया जिसके कारण CSP को एक गोली जा लगी।

गोली लगने के बाद भी CSP संचालक हार नहीं मानी उसने गोली लगने के बाद भी घायल अवस्था में ही आगे बढ़ गए एवं पुलिस को इसके बारे में सूचना दे दिया गया। अपराधियों के द्वारा फ़ाइरिंग करने की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने घटना की छानबीन में जुट गई है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी के अनुसार लगातार 03 दिनों से बैंक बंद रहने के कारण मंगलवार की शाम को एसबीआई चीनी मिल शाखा से मोटी रकम निकाल कर बाइक से अपने गाँव वापस जा रहा था। इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने CSP संचालक पर अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया। जिसमें एक गोली CSP संचालक को लग गई।

CSP संचालक की पहचान बिथान थाना क्षेत्र के मालदह गाँव निवासी रामदेव सिंह का पुत्र श्रवण कुमार सिंह के रूप में की गई है। ये भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन मालदह चौक पर करते है। जिसके लिए पैसे निकाल कर वापस अपने गाँव जा रहे थे। घटना को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial