समस्तीपुर: प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक ने मृतक सफाई कर्मी रामसेवक राम के परिजनों से मुलाकात कर किया 11,000 रुपए से आर्थिक मदद

समस्तीपुर जिलें के रोसड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रोसड़ा नगर परिषद के वार्ड संख्या 05 में पाँचोंपुर में राजद के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन द्वारा मृतक सफाई कर्मी रामसेवक राम के परिजन से मुलाकात कर उन्हे ग्यारह हजार रुपए का चेक प्रदान कर उन्हे आर्थिक मदद किया एवं उन्हे ढाढ़स बँधाया।

समस्तीपुर

रविवार को राजद के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन के नेतृत्व में राजद की 04 सदस्यीय जाँच टीम ने रोसड़ा नगर परिषद के पांचोंपुर वार्ड संख्या पांच स्थित मृतक सफाई कर्मचारी रामसेवक राम के आवास पर पहुंच कर उनके परिजनों से मुलाकात कर ढाढ़स बधाया एवं 11,000 रुपये का चेक मृतक की पत्नी को दियाl

Join Telegram channel

राजद के प्रांतीय प्रवक्ता अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने बताया कि विपदा की इस घड़ी में राजद मजबूती से पीड़ित परिजनों के साथ खड़ा है एवं इंसाफ दिलाने को लेकर राजद सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। उन्होंने रामसेवक राम की मौत की न्यायिक जाँच कराने, पीड़ित परिवार को 25 लाख का मुआवजा देने, परिवार के 01 सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा ￰रोसड़ा थाना में पत्रकारों तथा निर्दोषो पर दर्ज मुकदमा मुकदमा संख्या 343/21 को वापस लेने की मांग सरकार से की है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले प्रेस की स्वतंत्रता पर पुलिस का दमन बेहद आश्चर्यजनक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। पत्रकारों तथा निर्दोष लोगो पर दर्ज मुकदमा को वापस लिया जाना चाहिए। जाँच दल में राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन के साथ राजद जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी, राजद अनुo जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सत्यविंद पासवान एवं राजद प्रखंड अध्यक्ष रामस्वार्थ यादव शामिल थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial