समस्तीपुर: बोलेरो एवं ट्रक के बीच जोड़दार टक्कर में एक की मौत, एक की हालत गंभीर

समस्तीपुर जिलें के मुसरिघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत रुपौली गाँव के समीप गुरुवार को समस्तीपुर से मुसरीघारारी जाने वाली SH पर एक बोलेरो एवं ट्रक के बीच जोड़दार टक्कर हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई एवं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ बोलेरो में सवार अन्य दो लोग भी घायल हो गए। वही घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी दोनों ट्रक को छोड़कर मौके से भाग निकला।

प्राप्त जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह बोलेरो पर सवार होकर चार लोग दरभंगा जिलें के सिंहवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर अपने घर से बेगुसराई जिलें अंतर्गत सिमरिया घाट पर स्नान करने के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में मुसरिघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली गाँव के पास समस्तीपुर से मुसरिघरारी जानेवाली पथ पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में ठोकर मार दिया। जिसके कारण बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया साथ ही बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई एवं एक गंभीर रूप से घायल हो गया एवं अन्य घायल हो गया।

Join Telegram channel

मृतक की पहचान 50 वर्षीय सकइंद्र यादव के रूप में किया गया है एवं घायलों की पहचान नरेश यादव, चूल्हाई यादव एवं उनकी पत्नी फूलों देवी के रूप में किया गया है। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए भेज दिया है एवं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial