समस्तीपुर ब्रेकिंग: दलसिंहसराई में बाइक सवार अपराधियों ने होटल व्यवसायी को मारी गोली, स्थिति गंभीर

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत घाट नवादा में बाइक पर सवार होकर आए 03 की संख्या में अपराधियों ने होटल व्यवसायी को गोली मार कर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार शहर का नामी होटल कांक्षा स्वीट्स, आस्था स्वीट्स एवं कोज़ी स्वीट्स के मालिक कौशिक कमल उर्फ कुशों को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया है।

मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की कौशिक कमल NH 28 स्थित अपने होटल से वापस घर लौट रहे थे इसी क्रम में घाट नवादा पुरानी पेट्रोल पंप के निकट घर से महज कुछ ही दूरी पर थे की बाइक पर सवार होकर आये 03 की संख्या में अपराधियों ने कौशिक कमल पर अचानक से गोलीयो की बौछार कर दिया जिसके बाद गोली लगने के कारण होटल व्यवसायी बुरी तरह से जखमी हो गया। अपराधियों ने हवाई फ़ाइरिंग करते हुए आसानी से घटना को अंजाम देकर भाग निकला।

Join Telegram channel

स्थानीय लोगों की सहायता से होटल व्यवसायी को अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए ले जय गया जहां पर प्राथमिक उपचार कर उन्हे बेगुसराई रेफ़र कर दिया गया है। बताया जा रहा है की होटल व्यवसाई कौशिक कमल को जांघ एवं पैर में गोली लगी है। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। घटना को किस कारण अंजाम दिया गया है फिलहल ये साफ नहीं हो पाया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial