समस्तीपुर ब्रेकिंग: पिस्टल के बल पर 05 की संख्या में आए नकाबपोश अपराधियों ने लूटा बंधन बैंक

समस्तीपुर ब्रेकिंग: समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत थाना से सटे बंधन बैंक में बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास 05 की संख्या में बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर सरायरंजन बंधन बैंक से करीब 30 हजार रुपए लूट कर भाग निकला।

प्राप्त जानकारी अनुसार बाइक पर सवार होकर आए 05 अपराधियों में से पहले 3 अपराधी ग्राहक बनकर बैंक के अंदर प्रवेश किया उसके बाद बैंक कर्मी से खाता खुलवाने को लेकर बातचित करने लगा। इसी बीच 03 अपराधियों में से एक ने काउन्टर पर बैठे बैंक कर्मी को पिस्टल दिखा कर कैश काउन्टर पर मौजूद करीब 30 हजार रुपया लूट कर जाते जाते बैंक का गेट भी बाहर से बंद कर भाग निकला।

Join Telegram channel

पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज देखने से ऐसा लगता है जैसे की अपराधियों को किसी का भी डर नहीं एक दम आराम से बैंक लूट कर निकल जाता है। बैंक में लूट के समय ज्यादा रकम मौजूद ना होने के कारण अपराधियों का प्लान सफल नहीं हो पाया। उसे महज 30 हजार रुपए लेकर ही भागना पड़ा।

घटना के बाद जब अन्य ग्राहक बैंक के अंदर प्रवेश किया तो देखा की रूम बाहर से लगा हुआ है और अंदर से लोगों की आवाज सुनाई दे रही है। जिसके बाद रूम का गेट खोलने पर लूट की घटना की जानकारी आग की तरह चारों तरफ फैल गई। घटना की सूचना पर बैंक से मात्र 100 से 200 मिटर की दूरी पर स्थित सरायरंजन थाना बैंक में पहुच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial