समस्तीपुर: भूमि विवाद को लेकर हुई दो पक्षों के बीच फ़ाइरिंग में एक को लगी गोली, हालत गंभीर

भूमि विवाद को लेकर हुई दो पक्षों के बीच फ़ाइरिंग: समस्तीपुर जिलें के पूसा थाना क्षेत्र के धोवगामा गाँव में गुरुवार को ठाकुरबाड़ी परिसर के पास भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई फ़ाइरिंग में एक व्यक्ति को गोली लग गई है। गोली लगने के कारण व्यक्ति की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धोवगामा गाँव निवासी एक पक्ष के दिनेश ठाकुर का पुत्र कैलास ठाकुर को दूसरे पक्ष के द्वारा की गई फ़ाइरिंग में पीठ में गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया है। गोली लगने के बाद कैलास को स्थानीय लोगों की मदद से समस्तीपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसकी स्थिति खराब होते देख पटना रेफर कर दिया गया है।

Join Telegram channel

बताया जा रहा है की आपसी वर्चस्व को लेकर दोनों पक्षों के बीच पिस्टल एवं करबाईन से करीब 18 राउन्ड गोली चलाई गई है। घटना की सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही घटना स्थल से कुछ खोखे भी बरामद की गई है। साथ ही सदर डीएसपी प्रीतेश कुमार ने भी घटना को लेकर घटनस्थल पर पहुच कर मामले की जांच की है।

बताया गया है की धोवगामा गाँव निवासी नवीन ठाकुर एवं मनोहर ठाकुर से कैलास ठाकुर के बीच वर्षों से भूमि विवाद चल रहा है। भूमि विवाद को ले पहले भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो चुका है। जिसमें कैलास ठाकुर के बड़े भाई संजय कुमार घायल हुए थे। फिलहाल घायल के बयान ना मिलने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial