समस्तीपुर: मनचलों ने कोचिंग के छात्राओ से किया छेड़खानी, विरोध करने पर कोचिंग पर जाकर किया फ़ाइरिंग, मचाया बवाल कोचिंग को किया क्षतिग्रस्त

समस्तीपुर जिलें के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत डेकारी चौक पर मंगलवार को कुछ मनचलों ने कोचिंग के छात्राओ के साथ छेड़खानी करने का विरोध करने पर मनचलों के द्वारा समूह में आकड़ कोचिंग पर तोड़ फॉर किया गया एवं विरोध करने वाले छात्रों पर फ़ाइरिंग भी की गई। फिलहाल फ़ाइरिंग से किसी भी तरह के हताहत होने की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है लेकिन बताया जा रहा है की कुछ छात्रों के साथ मारपीट कर उसका हाथ पैर तोड़ दिया गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की डेकारी चौक स्थित नॉलेज अकेडमी साइंस कोचिंग में पढ़ाई करने वाले छात्रों के साथ वहां के कुछ स्थानीय मनचलों के द्वारा पिछले काफी दिनों से छेड़खानी की जा रही थी। जब इसकी शिकायत छात्राओ ने अपने परिजनों से किया तो गुस्साये परिजनों ने मनचलों की पिटाई की गई उसके बाद मनचलों के ग्रुप के कुछ उपद्रववियों ने कोचिंग पर जाकर तोड़फोर किया एवं संचालक का सर पर वार कर सर फोर दिया।

Join Telegram channel

वही जब छात्र छात्राओ ने मनचलों का विरोध किया तो बंदूक का भय दिखाकर कुछ फ़ाइरिंग भी किया गया जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा चारों तरफ से घेर लिया गया एवं मनचलों को पिटाई कर दिया गया। इसी बीच कुछ लोगों ने बीच बचाव करते हुए मनचलों को भीड़ से दूर ले गया। वही घटना की सूचना देने पर भी लोग पुलिस का घंटों इंतजार करते रहे लेकिन पुलिस घटना घटने के बाद पहुंची जिसके बाद लोगों का गुस्सा और भी बढ़ गया और पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी करने लगा।

वही छात्र छात्राओ के द्वारा मांग की जा रही है की मनचलों की गिरफ़्तारी किया जाए नहीं तो हमलोग वैसे लड़कों को छोड़ेंगे नहीं जिंदा जला देंगे। घटना स्थल पर पुलिस के पहुँचने के बाद लोगों को समझा बुझा कर शांत करवाने की लगातार कोशिस की जा रही थी। फिलहाल घटना में घायल होने वाले दोनों पक्षों के लोगों की संख्या दस बताई जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial