समस्तीपुर में बुधवार को जिला परिषद उपाध्यक्ष अंजना कुमारी ने समस्तीपुर जिला परिषद कार्यालय में पदभार किया ग्रहण

समस्तीपुर में बुधवार को जिला परिषद उपाध्यक्ष अंजना कुमारी ने समस्तीपुर जिला परिषद कार्यालय में पदभार ग्रहण किया हैं। इसी दौरान हुए सभी नवनिर्वाचित जिला परिषद् सदस्यों के साथ सभा कक्ष में परिचय प्राप्त किया गया और विस्तार पूर्वक जिला के विकास कार्यों पर चर्चा व संचालित योजनाओं से संबंधित संचिकाओं का अवलोकन भी किया गया है। उन्होंने कहा कि जिले में जिला परिषद योजना से समुचित विकास किया जाएगा, विकास का कारवां अनवरत चलता रहेगा।

जिप उपाध्यक्ष ने कहें है कि शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, बिजली, रोजी- रोजगार एवं सरकार के द्वारा संचालित योजनाओं को जिले के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक पहुंचाना प्राथमिकता होगी। जिले के सभी विद्यालयों में सुचारू रूप से पठन- पाठन संचालित करने के लिए शिक्षक एवं छात्र-छात्राओं का शत-प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित की जाएगी। जिससे शिक्षा के क्षेत्र में अपेक्षित विकास हो पाए। वो कहे हैं कि जिले में विकास को गति प्रदान होगी। योजनाओं में गति के साथ-साथ पारदर्शिता भी होगी।

Join Telegram channel

मौके पर समस्तीपुर केन्द्रीय सहकारिता बैंक के अध्यक्ष विनोद कुमार राय, स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर , समाजसेवी नागमणि , जितेन्द्र यादव , मोo परवेज आलम , रविन्द्र कुमार रवि , जयशंकर ठाकुर , ज्योतिष महतो, मनोज पटेल , मनोज कुमार राय, रंजीत कुमार रम्भू , जयशंकर राय, ओमप्रकाश यादव तथा नवीन कुशवाहा आदि मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial