समस्तीपुर: रिंकु हत्याकांड में नामित 09 आरोपीयों में से एक शातिर अपराधी चन्द्रशेखर उर्फ बाबा को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

रिंकु हत्याकांड: समस्तीपुर जिलें के काशीपुर क्षेत्र के गर्ल्स हाई स्कूल के पास में सोमवार की रात्री को अपाचे बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में आए अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर रिंकू चौधरी को तब तक गोलियां दागते रहा जब तक उसने अपनी अंतिम सांस लेना बंद नहीं कर दिया। घटना को अंजाम देने की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दो बाइक पर सवार होकर आए 04 की संख्या में अपराधियों ने कैसे फाईरिंग करते हुए आता है और जाता है।

घटना के संबंध में रिंकु चौधरी की मां ने 09 आरोपीयों को नामजद की है जिसमें से पुलिस ने एक को छापेमारी करते हुए मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत भमरुपुर गांव से एक शातिर अपराधी चन्द्रशेखर उर्फ बाबा जी को गिरफतार किया है। इस अपराधी पर पहले से ही कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं राज्य के विभिन्न जिलों के थाना क्षेत्र में। गिरफ्तार किया गया व्यक्ति चन्द्रशेखर उर्फ बाबाजी एक शातिर अपराधी है जो की कई लूट-पाट, मर्डर जैसी अपराधिक मामले में शामिल हैं।

Join Telegram channel

रिंकू चौधरी की मां सिधे सिधे इस अपराधी पर आरोप लगाया है कि बाबा जी भी उसके बेटे पर गोलियां चलाई है। साथ घटना की वजह भी बताया है कि मोहनपुर में एक 7 कट्ठे का जमीन का प्लाॅट है जिसकी किमत करीब 2 करोड़ रुपए है इसी को लेकर भू-माफियाओं ने हत्या को अंजाम दिया है। घटना के संबंध में डीएसपी प्रितेश कुमार ने बताया है कि आरोपी गोली चलाने वालों में से एक है और इसको गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि वह जल्द ही अन्य आरोपियों के बारे जानकारी देगा।

गिरफ्तार व्यक्ति बाबजी के खिलाफ मुसरीघरारी थाना में लूट और हथियार बरामदगी के 02 केस दर्ज हैं। मुफ्फसिल थाना में डकैती एवं जानलेवा हमला का 05 केस दर्ज हैं। इसके अतिरिक्त भी बाबजी के खिलाफ पटना के विभिन्न थानों में लूट-पाट एवं हत्या के लगभग आधार द्रजन केस दर्ज हैं। पुलिस द्वारा पुछताछ जारी है उम्मीद है कि हत्याकांड के आरोपियों को जल्द ही पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial