समस्तीपुर: शादी समारोह के लिए निकले थे 2 लाख रुपए, गर्ल्स हाई स्कूल के पास से बाइक सवार बदमाशों ने छिन कर भागा!

शादी समारोह के लिए निकले थे 2 लाख रुपए: समस्तीपुर शहर के काशीपुर मुहल्ला स्थित गर्ल्स हाई स्कूल के पास से शनिवार की दोपहर के करीब एक व्यक्ति ने शादी के कार्य में खर्च करने के मकसद से समस्तीपुर कचहरी के पास स्थित भारतीय स्टेट बैंक से 2 लाख रुपए की निकासी किया। निकासी करने के बाद कचहरी के पास से काशीपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास निजी अस्पताल में भर्ती अपने एक परिचित से मिलने के लिए गए थे।

इसी क्रम में निजी अस्पताल के बाहर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पैसों से भरी बैग छिन कर भाग निकला। घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति मथुरापुर ओपी क्षेत्र के शेखोपुर गाँव निवासी सुरेश कुमार सिंह ने नगर थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया है की कचहरी के पास से पैसे निकाल कर अपने एक परिचित से मिलने काशीपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास गए थे। जहां बाइक पर सवार दो की संख्या में बदमाशों ने उनके हाथों से पैसों से भरी बैग झपटा मारकर भाग गया।

Join Telegram channel

पीड़ित व्यक्ति के द्वारा बताया गया है की बदमाश पैसा छीनने के बाद काशीपुर के तरफ तेज रफ्तार में बाइक से फरार हुआ था। उनके द्वारा बताया गया है की वे एक शादी समारोह के लिए 2 लाख रुपए निकले थे लेकिन बदमाशों ने उनसे छिन कर भाग निकला। घटना को लेकर थानाध्यक्ष अरुण राय के द्वारा बताया गया है की प्राथमिकी दर्ज कर इस पर जल्द ही कार्यवाई की जाएगी। फिलहाल घटनस्थल के पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्दी ही अपराधी को दबोच लिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial