समस्तीपुर: शुक्रवार को गायब हुई लड़की का शव सड़ी हुई अवस्था में झाड़ी से किया गया बरामद, दुष्कर्म के बाद की गई हत्या

समस्तीपुर जिलें के वारिसनगर थाना क्षेत्र के रोहूआ वार्ड संख्या दस से शुक्रवार को गायब हुई एक लड़की का शव सड़ी हुई अवस्था में सोमवार की दोपहर को बहतवारा ठठुआ मुसहरी टोला स्थित एक खरहौरी में पड़ा हुआ मिला। शव मिलने की खबर इलाके में आग जैसे फैल गई और लोग शव को देखने के लिए जुट गए। शव मिलने की सूचना मिलने पर वारिसनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की शुक्रवार की सुबह में लड़की अपनी मां को खाना खिला कर मवेशी का चारा लाने के लिए निकली थी। लेकिन देर शाम तक वापस घर ना आने पर लड़की के पिता ने थाने में लापता होने की सूचना दर्ज करवा दिया था। लेकिन बीच में शनिवार और शुक्रवार तक भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला। सोमवार को जब लड़की की पिता अपने स्वजनों के साथ उसे खोजने के लिए निकला तो उक्त जगह पर लड़की का चप्पल पड़ा हुआ दिखाई दिया एवं वहां पर शव का बू भी लगा।

Join Telegram channel

आगे बढ़ने पर देखा की लड़की का शव सड़ी हुई स्थिति में पड़ा हुआ है। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया गया फिर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर लड़की के शव अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव को देखने पर बताया गया है की लड़की के साथ किसी ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कही और पर कर उसकी लाश को उक्त जगह पर फेक दिया है। बताया जा रहा है की लड़की का पेट भी फटा हुआ था और काफी बदबू आ रही थी उसके शव से, इससे यह पता चल रहा था की लड़की की हत्या 1 या दो दिन पहले ही की गई थी।

मृतका के पिता एक मजदूर है जो की लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ महीनों से घर पर ही रहकर अपना काम धाम करता है। फिलहाल घटना के मामले में अपराह्न एवं हत्या का प्राथमिकी दर्ज लिया गया है। मामले पर आगे की कार्यवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करने की बात बताई गई है। साथ ही साथ पुलिस इस घटना को लेकर दूसरे ऐंगल से भी जांच कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial