समस्तीपुर: शूटिंग के बहाने विडिओग्राफर को बुला कर लूटने वाले गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र में लगातार हो रही लूट के बीच पुलिस ने दो लूट गिरोह के अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने थाना क्षेत्र से लूटी हुई लैपटॉप के साथ दो बदमाश को लूट में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसको लेकर मंगलवार को घटहो ओपी थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर उनके नेतृत्व में टीम गठित किया गया।

जिसमें दलसिंहसराय थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश, विद्यापति थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार, घटहो ओपी प्रभारी चन्द्रभूषण कुमार सहित डीआईयू की टीम के द्वारा लगातार मेहनत कर इस लूटकांड का सफल उद्दभेदन किया गया है। उनके द्वारा बताया गया कि मोहिउद्दीननगर निवासी सुजीत कुमार गुप्ता के पुत्र प्रिंस कुमार एवं राजीव साह के पुत्र पुनीत कुमार अपने एक महिला सहयोगी और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर ऑनलाइन वीडियोग्राफर से सम्पर्क करते थे। वह उन्हें मॉडलिग के शूटिग के लिए बुलाते थे और सुनसान सड़क देखकर लूट लेते थे।

Join Telegram channel

विगत 25 जुलाई को दलसिंहसराय क्षेत्र अंतर्गत गिरीडीह के वीडियोग्राफर को शूटिग के बहाने से बुलाकर उन्हे विद्यापति रोड में ले जाकर पिस्टल के बट से हमला कर उसका सारा सामान अपराधियों ने लूट लिया था। वही इन्ही गिरोह के द्वारा फिर से भागलपुर से दूसरे वीडियोग्राफर को बुलाकर घटहो ओपी के मनियारपुर रोड में ले जाकर आंख में मिर्ची का पाउडर डालकर उनके पास से लैपटॉप, मोबाइल, रुपए और अन्य सामान लूट लिया गया था। फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है और शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial