समस्तीपुर: शौच के लिए गई महिला की नहर में डूबने से हुई मौत, लोगों में मातम का माहौल

समस्तीपुर जिलें के वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पुरनाही पंचायत में बोआरे नहर में डूबने से एक महिला की मौत हो गई। जब लोगों की महिला की लाश बुधवार की सुबह नाहर में तैरता हुआ दिखाई दिया तो सनसनी फैल गई। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गया। फिर ग्रामीणों के सहयोग से महिला के शव को नहर से निकाला गया।

मृत महिला की पहचान पुरनाही पंचायत के वार्ड संख्या 02 निवासी 60 वर्षीय जानकी देवी(पति श्याम सुंदर महतो) के रूप में किया गया है। वही स्थानीय लोगों के द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार लोगों का कहना है की महिला मंगलवार की शाम को ही शौच के लिए निकली थी। लेकिन जब देर रात तक लौट कर नहीं आई तो उसके परिजनों ने खोज बिन किया फिर कोई पता नहीं चला। लोगों का अनुमान है की महिला की मौत पैर फिसलने के कारण डूबने से हुई है।

Join Telegram channel

बुधवार की सुबह जब लोगों को नहर में उपलाता हुआ एक शव दिखाई दिया फिर लोगों के द्वारा शव को बाहर निकाल गया तब जाकर उसकी पहचान की गई। साथ ही घटना की सूचना वारिसनगर थाना को दे दिया गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सादर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial