समस्तीपुर: सफाई कर्मी राम सेवक राम की पुलिस द्वारा की गई पिटाई से मौत एवं जहरीली शराब से हो रही मौत को लेकर भाकपा माले ने जलाया CM का पुतला

समस्तीपुर जिलें के रोसङा थाना क्षेत्र अंतर्गत सफाई कर्मी राम सेवक राम की पुलिस द्वारा की गई पिटाई से हुई मौत एवं दो दर्जन से अधिक लोगों को जहरीला शराब पीने से हुई मौत के विरोध में आज 06 नवंबर को अंगारघाट चौक पर भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर जताया विरोध।

समस्तीपुर

वहीं प्रतिरोध सभा की अध्यक्षता समीम मन्सूरी के दर की गई। सभा को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा लोकतांत्रिक आन्दोलन पर पुलिस के दमनात्मक कार्रवाई की देन है सफाई कर्मी राम सेवक राम की मौत। वक्ताओं ने कहा रोसङा के एसडीपीओ एवं थानाध्यक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने, पिङित परिवार को एक सरकारी नौकरी एवं दस लाख रुपये मुआवजा देने, खुलेआम शराब की विक्री पर रोक लगाने, शराब माफिया और पुलिस सांठ गांठ की जान्च कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

Join Telegram channel

इससे पहले कार्यकर्ताओं ने प्रतिरोध मार्च निकाला साथ ही सभा को दिलीप कुमार राय, राम कॄपाल राय, चन्दन कुमार सहनी, विमल कुमार दास, सोहित सहनी, निर्धन शर्मा, तननजय प्रकाश, दामोदर पासवान, गोपाल दास, महेन्द्र पासवान, खुर्शीद साह, कपिलेश्वर पासवान, सन्तोष दास, सुजित सहनी, भोला राय सहित अन्य कई लोगों ने सभा को सम्बोधित किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial