समस्तीपुर: ससुराल गए युवक की गला दबाकर हत्या, मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप, किया सड़क जाम

समस्तीपुर ज़िले के अंगारघाट थाना क्षेत्र के वीरनामा पंचायत के सुपौल गांव वार्ड संख्या 01 में ससुराल आये युवक की गला दबाकर हत्या कर दिये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की युवक के ससुराल वालों ने ही युवक को घर से बुला कर उसका गला दबाकर हत्या कर दिया है। वही घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव के साथ समस्तीपुर मोहनपुर रोड को जाम कर प्रदर्शन कर रहे है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया गया है की मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी बालेश्वर राय के 30 वर्षीय पुत्र घूरन राय का अपनी पत्नी चांदनी देवी से विवाद चल रहा था। इसी क्रम में बीते शाम युवक के ससुराल वालों ने फ़ोन कर ससुराल में बुलाया था। जिसके बाद युवक अपने ससुराल चला गया और रात में ससुराल में ही रुक गया। शनिवार की सुबह युवक का शव ससुराल में ही घर के बरामदे में पाया गया।

Join Telegram channel

युवक की शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दे दिया उसके बाद पहुँचे युवक के परिजनों ने इस घटना की सूचना थाने को दिया। मौके पर पहुँची अंगारघाट पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। इधर परिजनों ने युवक की हत्या कर दिए जाने को लेकर अंगारघाट थाने में प्रतमिकी दर्ज कराया है। जिसमे युवक के ससुर उमेश राय, पत्नी चांदनी देवी, संजीत राय, रंजीत राय एवं मनीष कुमार को आरोपित किया है।

पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों ने आक्रोश में आकर मोहनपुर सड़क को शव के साथ जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे है। वही मृतक के स्वजन मृतक के शव के साथ बैठ कर रो रो कर परेशान हो रहे है। सड़क सड़क जाम होने के कारण यातायात पूरी तरह से बाधित हो चुका है। वही मौके पर पुलिस भी पहुंची हुई है।

Reported by: Vijay Kumar

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial