समस्तीपुर: साई फ्यूल कर्मी से 2.5 लाख लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 04 अपराधियों को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विरसिंहपुर में विगत 14 सितंबर को कुछ अपराधियों ने साई फ्यूल कर्मी से हथियार के बल पर कुछ बाइक सवार अपराधियों ने कर्मी से 2.5 लाख रुपए लूट कर फरार हो गया था। घटना के बाद फ्यूल कर्मी संतोष कुमार ने घटना के संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने घटना को लेकर त्वरित कार्यवाई करते हुए 04 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस निरीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो के आदेश पर डीएसपी शहबान हबीब के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी शुरू कर दिया। इसके फलस्वरूप 04 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसके बाद उक्त संदिग्धों के द्वारा अपराध को स्वीकार कर लिया गया। पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटे गए रकम में से 32 हजार रूपये भी बरामद किया है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में सरायरंजन थाना क्षेत्र निवासी प्रवीण कुमार एवं गौतम कुमार, कल्याणपुर थाना क्षेत्र निवासी सोनू कुमार, मथुरापुर ओपी निवासी रोशन कुमार राय शामिल है। छापेमारी टीम में विक्रम आचार्य, राजकशोर राम, अनिल कुमार, संदीप कुमार पाल, ओम प्रकाश, राहुल कुमार शामिल थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial