समस्तीपुर: स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में 03 लोग जख्मी, 02 युवक की स्थिति गंभीर

स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में 03 लोग जख्मी: समस्तीपुर जिलें के मुफ्फसील थाना क्षेत्र के गरुआरा चौर के पास शुक्रवार को स्कॉर्पियो और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर में बाइक सवार कुल तीन लोग घायल हो गए। जिसमें से 02 युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

एक बाइक पर सवार होकर एक महिला एवं 02 युवक अपने ससुराल बेला से समस्तीपुर आ रहा था।घायलों की पहचान वैशाली जिलें के पातेपुर थाना क्षेत्र के बलीगांव निवासी पंकज कुमार, उमेश राम एवं चाँदनी कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है की दोनों युवक रिश्ते में साढ़ू लगते है।

Join Telegram channel

समस्तीपुर आने के क्रम में ही मुफ्फसील थाना क्षेत्र के गरुआरा चौर के निकट हनुमान मंदिर के पास में सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को ठोक दिया जिसके कारण बाइक पर सवार 02 युवक एवं एक महिला घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है।

जहां पर दोनों युवक की स्थिति गंभीर बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। दोनों युवक का एक एक पैर पूरी तरह से कुचल गया है जिससे उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। घटना के संबंध में मुफ्फसील थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य के द्वारा बताया गया है की घटना की सूचना उनके परिवार वालों को दे दी गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial