समस्तीपुर: हाईवा ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार व्यक्ति की हुई मौके पर मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

समस्तीपुर जिले के वारिसगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मथुरापुर-इल्मासनगर पथ पर सोमवार को सतमलपुर एवं आजाद चौक के बीच में हाइवा ट्रक ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को पीछे से ठोकर मार दिया जिसके कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार व्यक्ति किसी कार्य को लेकर आजाद चौक गया था एवं जब वापस अपने घर लौट रहा था उसी क्रम में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक हाइवा ट्रक ने रौंदते हुए निकल गया।

तेज रफ्तार हाइवा ट्रक की चपेट में आने के कारण व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सतमलपुर गांव वार्ड संख्या 08 निवासी मो. शफीक का 45 वर्षीय पुत्र मो. रशीद के रुप में की गई है। घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर-इल्मासनगर पथ को जाम कर विरोध जताया और आर्थिक सहायता देने की मांग किया।

Join Telegram channel

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइवा को कब्जे में लेकर लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया एवं सड़क जाम को खुलवाया। घटना को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी अजमल परवेज के द्वारा परिवारिक लाभ योजना के अंतर्गत 20 हजार रुपए का आर्थिक सहायता एवं स्थानीय मुखिया के द्वारा कबीर अंत्येष्टि योजना के अंतर्गत 3 हजार रुपए का आर्थिक सहायता की राशि दी गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial