Breaking News: मुसरिघरारी बस स्टैन्ड का मालिक एवं बखरी बुजुर्ग के पूर्व मुखिया एवं वर्तमान मुखिया पति शशिनाथ झा की गोली मारकर की हत्या

मुखिया पति शशिनाथ झा की गोली मारकर की हत्या: समस्तीपुर जिलें के मुसरिघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया एवं वर्तमान मुखियापति शशिनाथ झा उर्फ शशि झा को शुक्रवार को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर हत्या कर दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बखरी गांव में ही कुछ अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है। घटना के बाद मुसरिघरारी का माहौल पूरी तरह से गरम हो चुका है वहां पर मुखिया के समर्थकों के द्वारा मुसरिघरारी की तमाम दुकाने को बंद करवाया जा रहा है।

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार शशिनाथ झा उर्फ शशि झा सरायरंजन प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया रह चुके है और वर्तमान में उसी पंचायत के मुखिया पति है। साथ ही साथ वह मुसरिघरारी बस स्टैन्ड एवं सब्जी मंडी का मालिक भी है। घटना की वजह के बारे में फिलहाल विशेष जानकारी अभी प्राप्त नहीं हो पाई है लेकिन सूत्रों से पता चला है की मामला आपसी रंजिस की हो सकती है जिसके कारण अपराधियों ने शशि झा को गोली मारकर हत्या कर दिया है।

Join Telegram channel

फिलहाल मुसरिघरारी का माहौल पूरी तरह से गरम हो चुका है और प्रशासन को घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुच माहौल को बिगड़ने से रोकने की कोशिस की कर रही है। वही मुखिया समर्थक के द्वारा अपराधी की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर मुसरिघरारी के निकट NH को जाम कर लोग खूब प्रदर्शन कर रहे है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial