Breaking News: फ़ोटो वाइरल होने के बाद दारू पिता हुआ SI अवधेश सिंह को किया गया सस्पेन्ड….

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहे वाइरल एक दरोगा SI अवधेश सिंह का दारू पीते हुए फोटो पर एक्शन लेते हुए समस्तीपुर एसपी विकाश वर्मन ने दारू पीते हुए दरोगा को सस्पेन्ड कर दिया है। एक तरफ बिहार सरकार शराब बंदी को लेकर वाहवाही लूट रही है तो उसी का जीता जागता नमूना देखने को मिला है। जिसपर समस्तीपुर पुलिस अधिक्षक ने कार्यवाही करते हुए उक्त बीथान थाना के दरोगा अवधेश सिंह को निलंबित कर दिया है।

घटना 24 अगस्त की रात की है जब दरोगा अवधेश सिंह 10 बजे रात के लगभग में 03 लड़के को उल्टा हाथ बांध कर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष एवं पुसहो पंचायत मुखियापति कैलास राय के इशारों पर शराब के नशे में उस तीनों लड़कों को बेरहमी से पीट पीट कर अधमरा कर दिया था। जिसमें से 02 लड़के की हालत नाजुक स्थिति में है जो बेगुसराई निजी अस्पताल में इलाजरत है।

Join Telegram channel

वही जब इस घटना की सूचना आवेदन देकर थाना प्रभारी संतोष कुमार यादव को दिया गया था पर इस पर कोई कार्यवाई नहीं की गई। जिसको लेकर सभी ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। वही इस घटना को लेकर लोगों नें बताया था की यदि इस घटना पर कार्यवाई नहीं की गई तो हमलोग मुख्यमंत्री जनता दरबार तक जाएंगे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial