अब इंटर पास करने पर बालिका को 25,000 एवं स्नातक पास करने पर 50,000 की आर्थिक मदद – नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टीया तरह तरह की घोषणाए कर रही है। इसी बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है की वर्तमान समय में यदि कोई बालिका इन्टर पास करती है तो उसे 10 हजार रुपये एवं स्नातक पास करटी है तो 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाती है। लेकिन अब जो भी बालिका इंटर पास करेगी उसे 25 हजार रुपये एवं स्नातक पास करेगी उसे 50 हजार रुपये आर्थिक सहायता के रूप में दिया जाएगा।

बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा की गई सभाओ में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव एवं उनके सदस्यों पर निशाना साधते हुए कहा है की हम बिहार की संपाति को बढ़ाने में लगे हुए है लेकिन कुछ अन्य लोग अपनी संपाति को बढ़ाने में लगे हुए है।

Join Telegram channel

उनके द्वारा अलग अलग की गई सभाओ में बताया गया की हमारी प्राथमिकता है हर क्षेत्र हर तबके के विकास करना, युवा, महिलाओ एवं अल्पसंख्यक सभी का सर्वांगीण विकास करना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को बिहार में 04 जिलों में सभा को संबोधित किया जिसमें बांका जिलें के अमरपुर, भागलपुर जिलें के सुल्तानपुर, मुंगेर जिलें के तारापुर और पटना जिले के मोकामा विधानसभा में सम्बोधन किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial