समस्तीपुर: आर्थिक तंगी से जूझ रही महिला ने अपने दो बेटों के साथ लगाई फांसी

महिला ने अपने दो बेटों के साथ लगाई फांसी: समस्तीपुर जिलें के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहिट गाँव में एक महिला ने आर्थिक तंगी को लेकर अपने दो बेटों के साथ खुद को फांसी लगा ली जिसके कारण महिला और उसके छोटे बेटे की मौत हो गई। घटना रविवार की है जब साहिट गाँव निवासी रामनरेश प्रसाद की पत्नी रेनू देवी ने अपने दो बेटे मोहित 10 वर्ष एवं मधुर 8 वर्ष दोनों के गले में फांसी का फंदा लगा खुद को भी फांसी लगा ली। फांसी लगाने के कारण महिला एवं उसके छोटे बेटे मधुर की मौत हो गई।

वही महिला के बड़े बेटे मोहित को जिस कुर्सी पर खड़ा कर फांसी लगाया था संयोग से उसके पैर के नीचे से कुर्सी नहीं गिरी जिसके कारण महिला का बड़ा बेटा मोहित की जन बच गई। लोगों के अनुसार महिला के पति का मानसिक स्थिति सही नहीं होने के कारण वो काम धाम नहीं करता है जिसके कारण उसकी पत्नी रेनू देवी काफी आर्थिक तंगी का सामना कर रही थी।

Join Telegram channel

आर्थिक तंगी इस कदर आ गई की महिला को इस तरह का कदम उठानी पड़ी। वही घटना के बाद महिला एवं उसके छोटे बेटे को उसके बड़े बेटे ने अपने आँखों के सामने फांसी पर झूलता देख उसकी चीखे निकलने लगी उसके बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया। जिसके बाद थाने में सूचना दी गई फिर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर मृतकों का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एवं घटना के संबंध में यूडि केस दर्ज की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial