Unlock 06: बिहार में 50% क्षमता के साथ खुलेगा सिनेमा हॉल, अन्य चीजों के बारें में यहां पढ़ें

Unlock 06: बिहार में अनलॉक 5 खत्म होने के बाद कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अनलॉक 6 की घोषणा कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर जानकारी सांझा की है की कोविड की स्थिति की समीक्षा की गई एवं वर्तमान कोरोना संक्रमण की स्थिति में सुधार को देखते हुए सभी दुकानें, प्रतिष्ठान, शापिंग माल, पार्क, उद्यान एवं धार्मिक स्थल सामान्य रूप से अब खोले जा सकते है।

उन्होंने बताया की कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हए अलग अलग जिलों में जिला प्रशासन की अनुमति से सभी प्रकार के सामाजिक, राजनीतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, सांस्कृतिक एवं धार्मिक आयोजन अपेक्षित सावधानियों के साथ अब आयोजित किए जा सकते है। सभी विश्वविद्यालय, कॉलेज, तकनीकि शिक्षण संस्थान तथा विद्यालय (पहली से बारहवीं कक्षा तक) के साथ साथ कोंचिग संस्थान भी सामान्य रूप से खुलेगें। राज्य के विश्वविद्यालयों, कॉलेजों, विद्यालयों द्वारा परीक्षा भी आयोजित की जा सकेंगी।

Join Telegram channel

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर के माध्यम से यह भी जानकारी सांझा किया है की अब 50% क्षमता के साथ सिनेमा हॉल, क्लब, जिम, स्वीमिंग पूल, रेस्टोरेंट एवं खाने की दुकान (आंगतुको के साथ) खुल सकेगें। लेकिन तीसरे लहर की संभावना के मद्देनजर हम सभी बिहारवासियों को कोविड स्थिति के अनुसार व्यवहार के साथ सावधानी बरतना काफी जरूरी है। जैसा की आपलोग को पता है की 25 अगस्त तक अनलॉक 5 का गाइड्लाइन को फॉलो किया जा रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial