Vodafone Idea कस्टमर केयर से परेशान, मिला धमकी भरा कॉल- संजीव सान्याल

नई दिल्ली: वित्त मंत्रालय के मुख्य आर्थिक सलाहकार, संजीव सान्याल (Sanjeev Sanyal) ने मंगलवार को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बताया है कि उन्हें Vodafone Idea कस्टमर केयर सर्विस से किसी अन्य ऑपरेटर को अपना नंबर पोर्ट करने के बाद अपना बकाया भुगतान करने के लिए परेशान करने वाले कॉल आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने बताया है की उनका सभी बकाया पहले ही साफ कर दिया गया है।

दो महीने पहले, Vodafone Idea से दूसरे सर्विस प्रोवाइडर में स्थानांतरित हो गए एवं सभी बकाया का भुगतान कर दिया है। लेकिन उन्होंने बताया है की यादृच्छिक नए शुल्कों के लिए दैनिक हाउंड किया जाता है। यह उत्पीड़न है और मैं इसे TRAI और दूरसंचार मंत्रालय के साथ इस बात को उठाऊँगा। क्या यह उचित है? क्या यह केवल साथ है वोडा-आइडिया या एक सामान्य समस्या,” उन्होंने एक ट्वीट में पूछा।

Join Telegram channel

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें Vodafone Idea को भुगतान करने या गंभीर परिणाम भुगतने के लिए दिन के दौरान एक विशेष नंबर से “बहुत कठोर और लगभग धमकी भरा कॉल” आया। सान्याल ने कहा, “मैं स्पष्ट रूप से परेशान नहीं हूं, लेकिन मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह एक औसत नागरिक के लिए डराने वाला होगा।” उन्होंने कहा कि Vodafone Idea की मांगें भी सुसंगत नहीं हैं।

उन्होंने कहा, “उनके मूड के आधार पर, वे 938 रुपये से 146 रुपये तक मांगते हैं। मेरे पास दोनों के लिए संदेश हैं। या तो आंतरिक प्रणालियों का स्पष्ट रूप से टूटना है, या यह एक घोटाला है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि Vodafone Idea के वरिष्ठ प्रबंधन ने उन्हें सूचित किया है कि मामला सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने कहा, “हालांकि, यह मेरी निजी समस्या नहीं है। इसकी तह तक जाएंगे और सभी के लिए इसका समाधान करेंगे।

source: telecom.economictimes.indiatimes.com

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial