उजियारपुर: अंगारघाट में पुराना ट्रान्सफार्मर बदलकर लगा नया ट्रान्सफार्मर, सड़क जाम आन्दोलन किया गया स्थगित-महावीर पोद्दार


उजियारपुर भाकपा माले के तत्वावधान में अन्गारघाट पंचायत को विरनामा चैता विद्युत सब स्टेशन से जोड़ने के बाद लगातार अनियंत्रित बिजली आपूर्ति करने के कारण पंचायत के सैकड़ों उपभोक्ताओ का बल्ब, पन्खा, मीटर, मोटर और टेलीविजन लगातार जलने लगा था क्योंकि 20 बर्षों से भी अधिक समय से जर्जर अवस्था में रहे ट्रान्सफार्मर से वार्ड के उपभोक्ताओं को विद्युत आपूर्ति की जाती थी। इस जन समस्या को भाकपा माले ने गम्भीरता से लेते हुए जनसंघर्ष का रास्ता अपनाया।

भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के नेतृत्व में उपभोक्ताओं की बैठक कर चरणबद्ध आन्दोलन का ऐलान किया गया। प्रथम चरण में विद्युत विभाग के एसडीओ का पुतला दहन कर प्रतिरोध सभा किया गया एवं दूसरे चरण में 07 अगस्त 2021 को समस्तीपुर रोसड़ा एसएच 55 को अन्गारघाट चौक पर अनिश्चित काल तक सड़क जाम आन्दोलन का ऐलान था। लेकिन आज 7 अगस्त की सुबह ही 08-09 बजे के आसपास पुराने और जर्जर ट्रान्सफार्मर को बदल कर 63 केविक का नया ट्रान्सफार्मर लगा दिया गया है।

Join Telegram channel

महावीर पोद्दार ने विद्युत विभाग को धन्यवाद देते हुए कहा कि विभाग ने आन्दोलन और आन्दोलनकारी की मर्यादा को गम्भीरता से समझा और जनहित में कार्य किये इसके लिए उन्हें बधाई। नया ट्रान्सफार्मर लगने से वीरेन्द्र गिरि, सन्जीत गिरि, चन्देश्वर गिरि, ललितेश्वर गिरि, विक्की गिरि, समीम मन्सूरी, हरिकान्त गिरि, नागेश्वर गिरि, नूतन देवी, कविता देवी, वसन्ती देवी,ममता देवी, पार्वती देवी, ललिता देवी, सहित अन्य लोगों खुशी का इजहार किया है।

प्रखण्ड सचिव महावीर पोद्दार ने मांग किया है कि इस वार्ड में सर्वे और जांच कर उपभोक्ताओं का जले हुए बल्ब, पन्खा, मीटर, मोटर और टेलीविजन का पूर्ण मुआवजा दे बिजली विभाग। क्योंकि अनियंत्रित बिजली आपूर्ति करने के कारण ही यह सामान जले हैं और लाखों रूपये की क्षति उपभोक्ताओं को हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial